spot_img

देवघर:फल की आड़ में हो रहा था शराब का कारोबार, तीन लाख का अवैध शराब ज़ब्त

रिपोर्ट:शिव कुमार यादव 

देवघर/सारठ: 

गुप्त सूचना पर सारठ थाना पुलिस ने शुक्रवार देर शाम थाने से महज 200 गज की दूरी पर एक फल दुकानदार के घर से 53 पेटी विहस्की, करीब 100 बोतल बियर और 25 पाउच देशी शराब जब्त किया है.

जब्त अवैध शराब की कीमत तीन लाख बतायी जा रही है. छापेमारी को लेकर पालोजोरी पुलिस भी पहुंची हुई थी.

शराब

छापेमारी के दौरान मौजूद पुलिस निरीक्षक अरविंद उपाध्याय ने बताया कि शांति चौक स्थित फल दुकानदार पप्पू चंद लंबे समय से अवैध शराब का कारोबार में संलिप्त है. पूर्व में भी पप्पू चंद अवैध शराब के कारोबार में जेल जा चुका है.

वहीं थाना प्रभारी नूनदेव राय की माने तो छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस अधिकारियों के साथ पप्पू चंद की पत्नी ने अभद्र व्यवहार किया है और सरकारी कार्य में बाधा डालने का भी प्रयास किया है. कहा कि पुलिस को सामने से घर में घुसने नहीं देने पर पीछे के गेट से घुसना पड़ा और गेट के ठीक सटे बने कमरे का ताला तोड़कर रखे गए शराब को बरामद किया.

पुलिस

छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब के अलावे घर मे रखे एक डीप फ्रीजर, एक फ्रिज और स्टेबलाइजर भी ले गए. पुलिस पप्पू की पत्नी को भी गिरफ्तार कर सकती थी, लेकिन महिला पुलिस नहीं रहने की वजह से खामोश हो गए.

छापेमारी में पालोजोरी थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह, एएसआई नागेंद्र यादव, मुख्तार सिंह, सतेंद्र प्रसाद समेत कई जवान मौजूद थे. 

 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!