spot_img

सेवानिवृत बीएसएल कर्मी की ट्रेन में मौत


बोकारो: 

पटना-हटिया ट्रेन मे सफर कर रहा यह परिवार एक सदस्य को चलती ट्रेन में खो बैठा. परिवार का हर सदस्यो के आंखो में आंसू थम नहीं रहे थे.

बीएसएल से 2012 मे सेवानिवृत कर्मी चंद्रिका मिश्रा बोकारो स्टील सिटी के सेक्टर नौ सी स्ट्रीट 25 आवास संख्या 707 में रहते थे. बीते कुछ दिन पहले सपरिवार अपने घर बिहार के वैशाली जिला के सोंधो मुबारकपुर गए हुए थे, जहां बाजार जाने के दौरान बाईक से गिर गए थे. गिरने से सर में लगी अंदुरुनी चोट का इलाज कराने पटना लाए. मंहगे इलाज को देखते हुए उनको बोकारो जेनरल अस्पताल परिवार ला रहा था. जहां बोकारो स्टेशन से पहले चंद्रपुरा स्टेशन के आसपास उन्होने आंखरी सांस ली.

मृतक की पुत्री सीमा की माने तो पिता को अंदुरुनी चोट लगी थी लेकिन वे चल-फिर और आराम से सब लोगो से बातचीत कर रहे थे. पटना हटिया ट्रेन में परिवार के साथ स्वंय आए और आराम से बोगी मे बैठे. लेकिन च्ंद्रपरा के पास अचानक उनकी तबियत बिगडी़ और देखते ही देखते उनकी मौत हो गयी.

घटना की जानकारी ट्रेन से ही स्टेशन मास्टर बोकारो को दी गयी और फिर बोकारो जीआरपी ने शव को ट्रेन से उतारकर परिजनो से पूछताछ कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!