spot_img

शर्मनाक: पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

रिपोर्ट: बिपिन कुमार 

धनबाद: 

कहते हैं माँ से भी ऊँचा स्थान मामा का होता है शायद इसलिए मामा को एक नहीं बल्कि दो बार माँ माँ कहकर पुकारा जाता है। लेकिन मामा और भांजी के इस रिश्ते को एक कलयुगी मामा ने न सिर्फ शमर्सार किया है बल्कि ऐसा घिनौना और रोम रोम  को सिहरा देने वाले कुकृत्य उस कलयुगी मामा ने किया है जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

रिश्ते का हुआ क़त्ल: 

धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र के रहने वाले डब्लू मोदी को पड़ोस के रहने वाली एक पांच साल की बच्ची मामा बोलने से कभी थकती नहीं थी. लेकिन मुंह बोले मामा ने उस पांच साल की मासूम बच्ची के साथ अपने हवस की भूख मिटाकर उस बच्ची को मौत के घाट उतार डाला। बच्ची के परिजनों द्वारा पुलिस के समक्ष शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद किया है. 

युवक बच्ची को लेकर गया था: 

बताया जा रहा है कि शनिवार  की रात पुटकी में शादी समारोह था। आरोपी युवक बच्ची को उसके घर से यह कहकर ले गया कि शादी में जाना है। आरोपी हमेशा बच्ची के साथ खेलता था उसे घुमाने ले जाता था इसलिए बच्ची के परिजन ने बिना किसी शंका के बच्ची को तैयार कर उसे जाने दिया।घंटो बाद डब्लू वापस बच्ची के घर पर वापस आया और बच्ची की माँ से पूछने लगा की बच्ची कहां है। बच्ची की माँ ने उसे जवाब दिया कि बच्ची तो तुम्हारे साथ ही गई है। बच्ची के माँ ने बताया की डब्लू शराब के नशे में धुत था। डब्लू के परिजन उसे उसके घर में ले जाकर सुला दिया। डब्लू नशे में इतना धुत था कि कुछ भी बोलने के हालत में नहीं था। बच्ची की माँ और पड़ोस की तीन अन्य महिलाएं रात में बच्ची को खोजने लगी। रातभर खोजने के बाद भी बच्ची कहीं नहीं मिली। सुबह होने पर परिजनों द्वारा स्थानीय थाने में इसकी सूचना दी गई। पुलिस को सूचना देने के बाद परिजन व पड़ोस के अन्य महिलाएं आरोपी के घर पहुंचकर उससे काफी पूछताछ किया लेकिन उसने कुछ भी नहीं बताया। अंततः लोग आक्रोशित हो गए और आरोपी की मुहल्ले में ही जमकर पिटाई कर दी। 

पुलिस जांच में जुटी: 

इधर पुलिस भी अपनी तफ्तीश तेज कर दी। कई स्थानों पर ख़ाक छानने के बाद पुलिस को बच्ची का कपडा तालाब के समीप बरामद हुआ। पुलिस को पूरी बात समझते देर नहीं लगी और पुलिस ने आरोपी डब्लू को उसके घर से धर दबोचा। पुलिस की सख्ती से पेश आने पर उसने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जंगल में फेंक दिया है। आरोपी की निशानदेही पर जंगल से बच्ची के शव को  पुलिस ने बरामद कर लिया।

वहीँ मौके पर पहुंचे एसएसपी  ने कहा कि आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल किया है। घटना स्थल से कई साक्ष्य भी बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि स्पीडी ट्रायल के माध्यम से  पोक्सो एक्ट के तहत नए प्रावधान के अनुसार आरोपी को  फांसी की सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!