spot_img

‘दिशाहीन’ हो चुकी है दिशा की बैठक: विधायक जगरनाथ


बोकारो:

केन्द्र प्रायोजित योजनाओं की समीक्षा को लेकर समाहरणालय के सभागार में दिशा की बैठक गिरिडीह सासंद सह दिशा के अध्यक्ष रविन्द्र पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. 

दिशा की बैठक में विधायक विरंची नारायण, विधायक जगरनाथ महतो, सासंद व विधायक के प्रतिनिधि प्रखंड के प्रमुख, मुखिया और डीसी मृत्युंजय कुमार वर्णवाल, एसपी कार्तिक एस समेत जिले के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक शुरु होने के कुछ देर बाद ही चंद्रपुरा प्रखण्ड प्रमुख अनिता गुप्ता सदन के अध्यक्ष रविन्द्र पांडेय के शब्द से गु्स्से में आकर सदन से निकल गईं। उन्होंने कहा कि सदन में अपमान किया गया। बाद में जनप्रतिनिधियों के समझाने के बाद वे दोबारा आईं और अपनी क्षेत्र की समास्याओं को रखा।चंद्रपुरा प्रखण्ड प्रमुख अनिता गुप्ता ने कहा कि दिशा की बैठक में जनप्रतिनिधियों को बस नाममात्र के लिए बुलाया जाता है. उनकी बातों को कोई नहीं सुनता है. 

इधर, विधायक जगरनाथ महतो ने बैठक के बाद कहा कि दिशा की बैठक अब दिशाहीन हो गयी है। 

वहीं,  पूर्व की भांति विभिन्न विभाग के अधिकारी अपना होमवर्क नहीं कर आए थे. जिसके कारण उनको कई बार अध्यक्ष, डीसी समेत अन्य विधायकों से फटकार भी लगी। अधिकारियों को कहा गया कि अब अगली बैठक मे होमवर्क कर आएं नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!