spot_img

सरकारी स्कूल में मारपीट व तोड़फोड़, बम से उड़ाने की धमकी


बोकारो: 

सरकारी विद्यालय में हंगामा और तोड़फोड़… इतना ही नहीं स्कूली बच्चों के साथ मारपीट भी… जिसके बाद बच्चों के साथ-साथ शिक्षक भी सहम से गए हैं. 

सरकारी विद्यालय में हंगामा व छात्र-छात्राओ के साथ मारपीट की घटना की सूचना पर सेक्टर 12 पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. मामले मे प्रिंसपल की ओर से सेक्टर 12 थाना में बीएसएल कर्मी व बीएसएल की सुरक्षा पार्टी पर स्कूल के बाउंडरी को तोड़ने व बच्चो के साथ मारपीट का लिखित आवेदन दिया गया है.

स्कूल

बताया जा रहा है कि सेक्टर 12 ए स्थित काली मंदिर के समीप नवप्राथमिक विद्यालय स्कूल के सामने क्वार्टर में रहने वाले बीएसएल कर्मी स्कूल के अंदर अपने गैरेज बनाने को लेकर काफी दिनो से प्रयत्नशील थे औऱ इसको लेकर कहा जा रहा है कि बीएसएल की ओर से परमिशन भी दिया गया है. सरकारी स्कूल होने के कारण प्रिंसिपल की ओऱ से विरोध किया जा रहा था. 21 अप्रैल को बीएसएल कर्मी स्कूल आकर रजिस्टर में इंट्री कर प्रिंसपल से बात भी की थी.

आरोप है की इस मामले में.आज अचानक दो गाड़ियो मे सवार बीएसएल के सुरक्षा गार्ड स्कूल पहुंचकर चचरी के बांउडरी को तोड़ दिया. इतना ही नहीं बच्चो को क्लास से निकाल कर मारपीट और उनके किताबो को फेंक दिया. इतना ही नहीं प्रिंसपल के कमरे मे जाकर पेपर को फेंका और बैठने वाले बेंच को भी पलट दिया और जाते-जाते स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भी देते गए.

मामले में सेक्टर 12 पुलिस प्रिंसपल के आवेदन के आधार पर कारवाई की बात कह रही है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!