spot_img

मधुपुर: क्लिनिक में तोड़फोड़ व मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पांच गिरफ्तार

रिपोर्ट: एजाज़ अहमद 

देवघर/मधुपुर: 

मधुपुर के जाने-माने डाॅक्टर अरूण कुमार गुप्ता के निजी क्लिनिक में अपराधिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. बदमाशों की सारी करतूत क्लिनिक में लगे सीसीटीटी कैमरे में कैद हो गयी है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि क्लिनिक में पेट्रोल छिंटकर आग लगाये जाने का भी प्रयास किया गया. 

क्या है पूरा मामला: 

घटना 20 अप्रैल की है. दोपहर बाद करीब सवा चार बजे पथलचपटी रोड स्थित डाॅ अरूण गुप्ता के निजी क्लिनिक में आठ से दस की संख्या में अपराधिक तत्व के लोग पहुंचते हैं. इनमें कुछ शराब के नशी में धुत रहते है. क्लिनिक में मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से एक शराबी युवक को इलाज करने की बात कही जाती है. लेकिन चैंबर में डाॅक्टर के नहीं रहने की बात कहे जाने पर अपराधिक किस्म के लोग अचानक क्लिनिक के अंदर घूस आते हैं और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट करने लगते है. इतना ही नहीं इलाज के लिए पूर्व से आयीं एक महिला मरीज और उनके परिजनों के साथ भी धक्का-मुक्की की जाती है. अचानक क्लिनिक में भगदड़ का माहौल बन जाता है. किसी तरह अपराधियों के तांडव से बचने के लिए स्वास्थ्य कर्मी क्लिनिक का दरवाजा बंद किया जाता है. 
बताया जाता है कि बदमाशों  द्वारा क्लिनिक को आग लगाये जाने की भी कोशिश की गयी थी. हालांकि एन वक्त पर लोगों द्वारा इसे नाकाम कर दिया गया. वरना बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था. पूरी घटना क्लिनिक के अंदर लगे सीसीटीटी में कैद हो जाती है. 

घटना स्थल से पुलिस ने धरदबोचा: 

मधुपुर एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह और पुलिस इंस्पेक्टर बिनोद कुमार को घटना की जानकारी डाॅ अरूण कुमार गुप्ता ने मोबाइल पर दिया. इसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थल पहुंची और अपराधियों को खदेड़कर पांच बदमाशों को पकड़ा है. पकड़ा गया अपराधी थाना क्षेत्र के डंगालपाड़ा का बताया जाता है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!