spot_img
spot_img

22 अप्रैल को ‘एक शाम पुलिस के नाम‘

रिपोर्टः मनोज कुमार सिंह

जमशेदपुरः 

जमशेदपुर मे जयसवाल समाज और लघु उघोग भारती कि सौजन्य से आगामी 22 अप्रैल को बिष्टुपुर गोपाल मैदान में ‘वर्दी में शक्ति एक शाम पुलिस के नाम‘ कार्यक्रम किया जा रहा है. जो कि झारखंण्ड राज्य मे पहली बार इस तरह का कार्यक्रम होगा.

वही लघु उघोग भारती के सदस्यों ने झारखंण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को कार्यक्रम के बारे मे बताया. मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम की सराहना की है. साथ ही कार्यक्रम में शामिल होने का आशवासन भी दिया है.

सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पहली बार झारखंण्ड में इस तरह का कार्यक्रम होने जा रहा है. जो कि काफी गौरव की बात है. इस तरह के पहल से युवाओं में आर्मी और पुलिस में शामिल होने की प्रेरणा मिलेगी. झारखण्ड में जिला प्रशासन के वीर शहीद जवानों को याद कर उनके परिवार के लोगों को सम्मानित करना काफी सराहनीय पहल है. 

इस दौरान लघु उघोग भारती के अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ कइ मंत्री, विधायक, डीजीपी डी के पाण्डे, आईजी समेत कई गण्मान्य लोग शामिल होगें. मैदान मे लगभग 60 हजार लोगों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है. इस कार्यक्रम मे पुलिस कैसे 24 घंटे लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात रहते है. अपने जीवन को भूल कर दूसरों की सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैयार रहते है. इस पर एक लाइव कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!