spot_img

गिरिडीह शहर में भाजपा की सरकार

रिपोर्ट: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीहः 

गिरिडीह में पहली बार हुए नगर निगम के चुनाव में भाजपा ने कब्जा जमा लिया है. शहर की सरकार में भाजपा के मेयर उम्मीदवार सुनील पासवान और डिप्टी मेयर प्रत्याशी प्रकाश सेठ ने कांग्रेस के दोनों उम्मीदवार को हरा कर सीट पर कब्जा जमाया. 

मेयर पद के प्रत्याशी सुनील पासवान शुरू से बढ़त बनाये हुए थे. सुनील ने अपने निकटतम कैंडिडेट कांग्रेस के उम्मीदवार समीर राज चैधरी को 10 हजार 156 मत से पराजित कर सीट पर कब्जा जमाया जबकि डिप्टी मेयर में भाजपा के उम्मीदवार प्रकाश सेठ ने कांग्रेस के उम्मीदवार इस्तियाक उर्फ लालो को 3446 मत से पराजित कर कब्जा जमाया. भाजपा की दोनों सीट पर कब्जा जमाने के बाद गिरिडीह विधायक निर्भय शाहाबादी ने इसे जनता की जीत बताया है और कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में भाजपा और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी.

इधर नवनिर्वाचित मेयर सुनील पासवान ने कहा कि जनता जिस उम्मीद से भाजपा को वोट देकर चुनाव जिताया है उस उम्मीद पर खरा उतरेंगे. 

भारतीय जनता पार्टी ने गिरिडीह नगर निगम के मेयर और उपमेयर का चुनाव जीत लिया है. जीत का प्रमाण पत्र मिलने के बाद भाजपा और उसके समर्थको ने विजय जुलुस निकाला. विजय जुलुस में भाजपा के स्थानीय विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी ने नवनिर्वाचित मेयर सुनील पासवान और डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ के साथ खुली जीप में सवार होकर शहर भ्रमण किया. इस मौके पर अबीर गुलाल और ढोल नगाड़े की ताप पर कार्यकरता खुशी मानते रहे. पूरा शहर केसरियामय हो गया. विजय जुलुस के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किये गए थे. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!