spot_img

गर्भवती महिला को पुल से फेंका, विरोध में सड़क जाम,बरपा हंगामा

रिपोर्ट: बिपिन कुमार  

धनबाद: 

धनबाद के वाशेपुर में एक गर्भवती महिला सहित चार के साथ मारपीट मामले में पुलिस द्वारा कारवाई नहीं करने के विरोध में स्थानीय लोगों ने बैंक मोड़ भूली मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर दिया और आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे. वहीं बैंक मोड़ पुलिस मौके पर पहुँच भीड़ को हाटने के लिए जमकर लाठी भांजी और प्रदर्शन कर रहे लोगों को खदेड़ दिया. 

क्या है पूरा मामला: 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि वाशेपुर में एक परिवार के चार लोग गंभीर हो रूप से घायल जिसमें एक गर्भवती महिला को गंभीर चोट आई है. घटना देर शाम की है. एक ही परिवार के 26 वर्षीय सीमी प्रवीण, 17 वर्षीय नाज प्रवीण, पिता मो रीजवान अंसारी और मो चांद पर पड़ोस में रहने वाले शकील और उसका बेटा तौसीफ ने रड और सब्बल से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया था. वही आज घायल महिला के साथ परिजन रोड जाम कर आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे थे. तभी बैंक मोड़ पुलिस रोड जाम कर रहे लोगो पर जमकर लाठी भांजी. 

गुस्साये स्थानीय लोगों ने किया रोड जाम :

वही पुरे मामले में स्थानीय लोगो ने कहा की पड़ोस के ही घर वालो ने गर्भवती महिला सहित चार लोगो को बुरी तरह से पिटाई कर महिला को पुल से निचे फेक दिया था. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर भूली रोड को घंटो जाम कर दिया था. आज पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाय गर्भवती महिला के पिता को ही गिरफ्तार कर लिया. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!