spot_img

घर के बाहर बैठे बीजेपी नेता को मारी गोली, गंभीर


बोकारो: 

बोकारो जिला के नावाडीह थाना क्षेत्र के नावाडीह थाना से 100 मीटर की दूरी पर स्थित अपने आवास में बैठे भाजपा प्रखण्ड 20 सूत्री अध्यक्ष सह चिरुडीह पंचायत के मुखिया रणविजय सिंह को बाईक सवार दो लोगो ने गोली मार दी.

घटना के तुरंत बाद घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहां बेहतर इलाज के लिए घायल भाजपा नेता को चास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि दो अपराधी बाईक से आते है और बाहर बैठे भाजपा के 20 सूत्री प्रखंड अध्यक्ष रणविजय सिंह को गोली मारकर चलते बनते हैं. पैर में तीन गोली लगने की बात कही जा रही है. घटना नावाडीह क्षेत्र में घटी है जो उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र माना जाता है. अब घटना किन लोगो ने अंजाम दिया है यह तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा. 
वहीं घायल की पत्नी ने बताया कि भाजपा के कार्यक्रम से लौटकर वे घर के बाहर बैठे थे, उसी बीच बाईक पर सवार दो युवक हेलमेट पहने आए और ताबड़तोड़ गोली चलाकर चलते बने. 
घटना के बाद एसपी कार्तिक एस ने जांच टीम का गठन कर दिया है. जांच दल में एसडीपीओ बेरमो, सर्किल इंस्पेक्टर और नावाडीह थाना प्रभारी को शामिल किया गया है. वहीं घटना की जांच को लेकर सीआईडी की टीम फोरंसिक दल के साथ मौके पर रवाना हो गयी है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!