spot_img

देवघर कबड्डी टीम अव्वल, श्रम मंत्री ने किया सम्मानित


देवघरः 

राज्य स्तरीय दीनदयाल उपाध्याय कबड्डी प्रतियोगिता में देवघर जिले की टीम ने बाजी मारी है. जिसको लेकर खिलाड़ियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. वहीं, उनकी इस खुशी में सूबे के श्रम मंत्री राजपलिवार भी शामिल हुए और खिलाड़ियों का हौंसला अफज़ाई किया. 

देवघर बना चैंपियन: 

पांच अप्रैल से आठ अप्रैल तक बोकारो में आयोजित हुए राज्य स्तरीय दीनदयाल उपाध्याय कबड्डी प्रतियोगिता के फाईनल मैच में देवघर जिला कबड्डी टीम के लड़कों ने प्रतिद्वंदी टीम को हरा कर चैंपियन होने का गौरव प्राप्त किया है. तीन दिवसीय प्रतियोगिता में देवघर के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर यह मुकाम हासिल किया है. 

विजयी टीम को मंत्री ने दिया पुरस्कारः 

बोकारो से प्रतियोगिता जीत कर देवघर पहुंचे कबड्डी टीम का जिला खेल प्राधिकरण द्वारा भव्य स्वागत किया गया. वहीं श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए विजयी टीम को अपने विवेकाधीन कोष से 25 हजार रूपये बतौर पुरस्कार देने की घोषणा की है. इस घोषणा से खिलाड़ियों में हर्ष का माहौल है. 

बेहतर प्रदर्शन की कामनाः 

मंत्री राज पलिवार ने विजेता टीम को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह से देवघर जिले के खिलाड़ी प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में चैंपियन बन ट्राॅफी हासिल की है यह गर्व की बात है. उन्होंने बाबा बैद्यनाथ से कामना की कि देवघर के खिलाड़ी ऐसे ही बेहतर प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ते रहें. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!