spot_img

लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ के नारे के साथ भाजपा के सांसद व विधायकों का सत्याग्रह

रिपोर्ट: बिपिन कुमार  

धनबाद : 

लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ के नारे के साथ आज भाजपा के सांसद और विधायकों ने धनबाद के गांधी सेवा सदन में एक दिवसीय अनशन की शुरुआत महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की. जिसमें भाजपा के स्थानीय सांसद पशुपतिनाथ सिंह के अलावा तमाम विधायकों के साथ-साथ पार्टी के वरीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता एक साथ मौजूद रहे. 

सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस हमेशा लोकतंत्र की हत्या करती आई है चाहे वह आपातकाल का समय रहा हो चाहे संसद में पिछले बजट सत्र का. हर बार कांग्रेस जनता को बेवकूफ बनाकर उन्हें मुख्य मुद्दे से भटकाने के प्रयास में लगी रहती है. सरकार से जिस बात को लेकर आपको मतभेद है उसपर लोकसभा में बहस करके खत्म करना चाहिए न कि हंगामे और वाक आउट करके. 

धरना

विधायक राज सिन्हा ने कहा कि देश ही नही बल्कि विदेशों में भी भारत का डंका बज रहा है. प्रधानमंत्री के जय जय कार हो रहे हैं. ये सब कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है और कांग्रेस की नीति संसद को ही ठप्प करने काम कर रही है. भाजपा मुद्दों की राजनीति करती है देश की जनता को प्रगतिशील बनाने के लिए काम करती है कांग्रेस की तरह जात-पात और संप्रदायवाद को बढ़ाकर अगड़े-पिछड़े, दलित-मुस्लिम को लड़ाने का काम नहीं करती. राज सिन्हा ने कहा कि देश के अंदर मोदी सरकार जो काम कर रही उससे कांग्रेस घबरा गई है. लेकिन देश की कीमत पर उन्हें हम राजनीति नही करने देंगे. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!