spot_img

गोली की आवाज़ सुन दौड़े लोग, छत पर पड़ी थी दो लाश


गोड्डा: 

गोड्डा जिले के बोआरीजोर प्रखंड के ललमटिया थाना क्षेत्र के मगरा गाँव में उस वक्त सनसनी फ़ैल गयी जब अहले सुबह लोगों ने दो गोलियों के चलने की आवाज सुनी. आवाज एक घर के छत से आई थी. 

जानकारी मिली कि जिस छत से गोली की आवाज आई वहाँ जा कर जब लोगों ने देखा तो एक इंटर का छात्र और एक नाबालिग लड़की दोनों का शव छत के एक कोने में लहू लुहान स्थिति में पड़ा हुआ था. पास में ही एक मोबाइल और एक देसी कट्टा भी रखा हुआ था. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सुचना दी. मौका-ए-वारदात पर जिले के एसपी राजीव रंजन सिंह खुद पहुंचे और शवों का मुआइना किया. पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया.

मुदेरे

मृतक छात्रा मगरा एवं अरुण सोरेन बोआरीजोर संथाली टोला का रहने वाले के रूप में की गई हैं. सिर में गोल लगने से दोनों की मौत हुई है. 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अरुण ने इस वर्ष इंटर की परीक्षा दी थी. छात्रा
भी पढ़ाई कर रही थी. जिस घर की छत पर दोनों का शव मिले हैं वह घर परमेश्वर मरांडी का बताया जा रहा है. मृतका के पिता परमेश्वर मरांडी ने बताया कि वे मूलत: दीयाजोरी के रहनेवाले हैं, लेकिन वर्षो पहले मंगरा गांव में बस गए हैं. मृतक छात्रा तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी. वहीं अरुण सोरेन के पिता मास्टर सोरेन खेतीबाड़ी करते हैं. अरुण तीन भाइयों में सबसे बड़ा था.  

अस्पताल में लड़के के परिजन लड़की के घरवालों पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीँ लड़की के परिजन हत्या से अपने आपको अनभिज्ञ बता रहे हैं. पुलिस दोनों पहलुओं पर छानबीन कर रही है. ऐसे प्रेम-प्रसंग में घटना को अंजाम दिए जाने की भी बात सामने आ रही है. एसपी ने कहा कि फिंगर प्रिंट्स व अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही अनुसन्धान आगे की तरफ बढेगा. फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!