spot_img

चार मामलों का उद्भेदन, 12 गिरफ्तार

रिपोर्ट: मनोज कुमार सिंह 

जमशेदपुर: 

जमशेदपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए चार महत्वपूर्ण कांडों का उद्भेदन किया है. चारों अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले 12 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. जिसके पास से कई मोबाइल, एटीएम कार्ड, बाइक और एक डिड एग्रीमेंट के कागजात बरामद किये गये हैं

जमशेदपुर

चार घटनाओं में से एक सोनारी थाना क्षेत्र की घटना है. कुछ दिन पहले एक युवक अजय शेंडे को बहला-फुसला कर पांच दोस्त बाहर घुमाने के नाम पर ले गये और वहां बंधक बना युवक के एटीएम कार्ड ले कर 2 लाख रुपये निकाले और साथ ही आरोपियों ने शिकायतकर्ता से जबरन दो लाख के एक डिड एग्रीमेंट भी बना लिए. ताकि शिकायतकर्ता कम्पलेन नहीं कर सके. इस कांड में संलिप्त पांचो आरोपिओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दो एटीएम और दो बाइक के साथ एग्रीमेंट भी सीज कर लिया है. 

वहीं तीन मामला बिस्टुपुर थाना क्षेत्र का है. जिसमे दो मोबाइल छिनतई से जुड़ा है. जिसमें दोनों ग्रुप के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है वहीं तीसरा मामला जनवरी माह का है. जब गाड़ियों में बिना कारण सरफिरे युवकों द्वारा आग लगा दी गयी थी. तीनों मामलों में 7 आरोपियों की गिरफ़्तारी हुयी है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!