spot_img

मधुपुर कोर्ट परिसर में मारपीट, तीन गिरफ्तार

रिपोर्ट: एजाज़ अहमद 

देवघर/मधुपुर: 

मधुपुर कोर्ट परिसर में एक युवक के साथ मारपीट करने और जान से मारने की नियत से जबरन बाईक पर बैठाकर भगा ले जाने की कोशिश करने वाले तीन आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है.

बताया जाता है कि बैंगाबाद मोहनपुर के धावाटांड़ गांव निवासी मो एनामुल अपना टाटा पीकअप वैन को मधुपुर कोर्ट से रिलीज करवाने आया था. इसी बीच पूर्व से घात लगाये करीब आठ से दस की संख्या में बाईकों से आये लोगों ने एनामुल को कोर्ट परिसर में ही मारपीट करने लगा. आरोपियों द्वारा कोर्ट के पास से घसीटते हुए एनामुल को जबरन बाईक पर बैठा अन्यत्र ले जाने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन एनामुल अपने बचाव में हो-हल्ला किया. इस बीच पुलिस को किसी ने 100 डायल कर सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक बिनोद कुमार सदल बल घटना स्थल पर पहुंचें और रंगे हाथ तीन अपराधी को पकड़ लिया. घटना स्थल से एक तीन बाईक को भी बरामद किया गया है. जिसमें एक सिलवर रंग का बुल्लेट भी शामिल है. इस घटना को लेकर मो एनामुल ने मधुपुर थाने में अपहरण कर जान से मारने की लिखित शिकायत किया है.

सिंबॉलिक

क्या है पूरा मामला:

बताया जाता है कि 17 फरवरी को सारठ थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास हुए सड़क दुर्घटना में मो युनुस की मौत हो गयी थी. यह घटना मो एनामुल द्वारा चलाये जा रहे पीकअप वैन से हुई थी. इस संबंध में सारठ थाना में मामला दर्ज किया गया था. उक्त वैन को ही रिलीज कराने के लिए मो एनामुल कोर्ट आया हुआ था. मृतक के भाईयों और अन्य लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट की गयी. पुलिस द्वारा पकड़े गये तीनों आरोपी सहोदर भाई है. जिनकी पहचान मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के मो शहादत, मो0 जावेद और मो0 शौकत के रूप किया गया है. इधर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!