spot_img

चाचा ने ही किया था बच्चे का अपहरण

रिपोर्ट: राकेश कुमार 

दुमका: 

दुमका नगर थाना क्षेत्र के कुरुवा पंचायत के बीचपाड़ा मोहल्ले से 21 मार्च 2018 को अपहरण किये गए साढ़े तीन वर्ष के बच्चे को नगर थाना पुलिस ने मसलिया थाना क्षेत्र के दलाही से सकुशल बरामद कर लिया है. जिसमें अपहरणकर्ता अभियुक्त सुमन हांसदा उर्फ़ बबलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

अपहरण किये गए बच्चे की माँ ने अपहरण की शिकायत नगर थाना में की थी, उसके बाद पुलिस लगातार बच्चे की खोज में लगी हुई थी. पुलिस को जाँच के दौरान यह पता चला कि अपहरण करने वाला आरोपी सुमन हांसदा उर्फ़ बबलू रिश्ते में बच्चे की माँ का देवर लगता है. जो बार-बार बच्चे की माँ को संबंध बनाने का दबाव बनाता था. लेकिन बच्चे की माँ बार-बार इंकार करती थी. जिस कारण अक्सर अभियुक्त सुमन हांसदा द्वारा धमकी दी जाती थी कि उसके घर-परिवार को बर्बाद कर देंगे.

21 मार्च की शाम जब बच्चा अपने भाई-बहन के साथ घर के पीछे खेल रहा था, उसी दौरान आरोपी बच्चे का अपहरण कर ले भागा. पुलिस को अपहरण की शिकायत मिलने पर पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई और मसलिया थाना क्षेत्र के दलाही गांव से पुलिस ने अपहरण किये गए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया और आरोपी सुमन हांसदा उर्फ़ बबलू को भी गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस अब इस जाँच में जुट गई है कि अपहरण के पीछे और किन लोगों का हाथ है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!