spot_img

बंद पड़े स्विमिंग पूल में नहाने गये छात्र की डूब कर मौत


बोकारोः 

बोकारो के सेक्टर चार स्थित रशियन काॅलोनी के बंद स्विमिंग पूल में नहाने गये तीन में से एक छात्र स्वास्तिक की मौत डूबने से हो गयी.  स्वास्तिक एमजीएम स्कूल में नौवीं का छात्र था और इसी स्कूल के एक शिक्षक अरूण कुमार का इकलौता बेटा था. 

छात्र के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और स्वास्तिक को बोकारो मुख्य अस्पताल ले गयी जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोशित कर दिया. 
परिजनों का इस बात पर गुस्सा है कि जब उस स्विमिंग पूल को बंद कर दिया गया था तब वहां सुरक्षा की व्यवस्था क्यों नहीं थी, प्रबंधन पर आरोप लगाया कि बंद स्विमिंग पूल के बाहर कोई सुरक्षा गार्ड क्यों नहीं तैनात था. जिसकी लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है.  हालांकि स्वीमिंग पुल में ताला लगा हुआ है और उसके अंदर दीवार फांद कर ही जाया जा सकता है. स्वास्तिक और उसके दोस्त भी बंद स्विमिंग पूल में नहाने दीवार फांद कर ही गये थे. जिसमें डूबकर स्वास्तिक की मौत हो गयी. 

भीड़
प्रबन्धन की लापरवाही सिर्फ इतनी थी कि जब स्विमिंग पूल को बंद कर दिया गया था तब उसके पानी को क्यों नहीं हटाया गया था, जबकि यह कई वर्षों से बंद है.

फिलहाल छात्र के शव को मर्चरी हाउस में रख दिया गया है. मृतक के परिजनों के आने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिये भेजा जायेगा.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!