spot_img

ओवर टेक करने के चक्कर में आया बस के नीचे

रिपोर्ट: एजाज़ अहमद 

देवघर/मधुपुरः 

मधुपुर-गिरिडीह मुख्य पथ के टीचर्स काॅलोनी लखना मोहल्ला के समक्ष एक छात्र अपने बाईक से बस को ओवरटेक करने के दौरान बस की चपेट में आ गया. 

जानकारी के मुताबिक छात्र ने अपने सिर पर हेलमेट पहनने की बजाय, बाईक के लेग गार्ड में लटका रखा था. इस दुर्घटना में छात्र के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. करौं प्रखंड क्षेत्र के जांत डुमरथर गांव का रहने वाला छात्र रमेश कुमार दास टीचर्स ट्रेनिंग के लिए अपने दोस्तों के साथ बाईक से मधुपुर बीआरसी जा रहा था. रमेश अपने दोस्तों की बाईक से भी आगे-आगे चल रहा था. इसी बीच विपरित दिशा से गिरिडीह की ओर जा रही एक बस रमेश के पास से गुज़री. फिर क्या था, बस का ओवरटेक करने का धुन रमेश पर सवार हो गया और वह तेज़ गति से अपनी बाईक को चलाने लगा. इतने में बस के पीछे उसका हेलमेट फंस गया और वह बस की चपेट में आ गया. 

बीच सड़क पर हुए इस हादसे के बाद आसपास के लोग जमा हो गये और रमेश को उसके दोस्तों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर रूप से घायल रमेश को डाॅक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है. हालांकि बस चालक ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत ब्रेक लगा दी थी. नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!