spot_img
spot_img

दो अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, पांच घायल

रिपोर्ट: बिपिन कुमार 


धनबाद: 

धनबाद जिले में दो जगहों पर दर्दनाक सड़क दुर्घटना देखने को मिली. जहां एक बारात से लौट रहे परिवार निरसा के खुसरी मोड़ के पास अल्टो के सीधी टक्कर हाइवा से हो जाने से दो की मौत घटनास्थल पर हो गई बाकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वही दूसरी घटना गोबिंदपुर के बरवा के पास हुई जहाँ हाइवा के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई. 

जाम

पहली घटना निरसा के ख़ुसरी मोड.के पास:  

पहली घटना धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र के ख़ुसरी मोड़ के समीप की है. बताया जाता है कि बंगाल के काशीपुर से बारात से ऑल्टो में सवार होकर सात लोग लौट रहे थे. निरसा के ख़ुसरी मोड़ के समीप तेज रफ़्तार से आ रही हाइवा ने जोरदार टक्कर मारी और कार बुरी तरह से दुर्घटना ग्रस्त हो गई. सात लोगों में से दो की मौत मौके पर हो गई. दुर्घटना में घायल अन्य पांच लोगो को इलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल लाया गया. इनमे से दो की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने दुर्गापुर मिशन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मरने वालों में एक महिला और एक बच्चा शामिल है. घटना के बाद स्थानीय लोगो ने जामताड़ा-निरसा सड़क को जाम कर दिया. जिस कारण एमपीएल की ट्रांसपोर्टिंग बाधित रही. 

गाड़ी

दूसरी घटना गोबिंदपुर के बरवा के पास:

एक्सीडेंट की दूसरी घटना निरसा से कुछ ही दुरी पर गोबिंदपुर थाना क्षेत्र के बरवा के पास हुई. शादी में शामिल होने बाइक से गोपाल भारती और एक अन्य साथी जा रहे थे. तभी रास्ते में एक और साथी मिल गया. बाइक रोक दोनों तीसरे से साथी से बात कर रहे थे कि रोंग साइड से आ रही हाइवा ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया और तीनों की मौत घटना स्थल पर हो गई. मृतको की पहचान गोपाल भारती, राम भारती और शिव चरण भारती बरवाडीह निवासी के रूप में हुई है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!