spot_img

झासा की बैठक में उठे विरोध के स्वर


देवघरः 

लातेहार डीटीओ एफ. बारला के साथ लातेहार जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष राजधनी यादव द्वारा मारपीट का विरोध देवघर झासा ने किया है. 

झारखंड प्रशासनिक सेवा देवघर जिला ईकाई की बैठक डीडीसी कार्यालय में डीडीसी जन्मेजय ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक के बाद डीडीसी ने बताया कि सरकार से प्रशासनिक पदाधिकारियों की सुरक्षा की मांग की गयी है. जिस तरह से सरकारी कार्य के दौरान लातेहार डीटीओ के साथ जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष द्वारा मारपीट की गयी उसकी जितनी निंदा की जाये कम है. उन्होंने कहा कि प्रशासनिक पदाधिकारियों ने डीटीओ के साथ मारपीट करने वाले जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. साथ ही इस तरह की घटना पर रोक और पदाधिकारियों की सुरक्षा की मांग की गयी है.
वहीं, डीडीसी ने बताया कि सरकार द्वारा सिनियर पदाधिकारियों को जुनियर पद पर पदस्थापित किया जा रहा है. इसको लेकर भी सरकार से अनुरोध किया गया है कि इसपर रोक लगायी जाये. इससे पदाधिकारियों का मनोबल गिरता है. 
आपको बता दें कि मंगलवार को लातेहार में सरकारी प्रावधान के तहत डीटीओ एफ. बारला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष के वाहन से नेम प्लेट हटाने गये थे. उसी दौरान दौड़ते हुए जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष आये और डीटीओ के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उनके साथ बीच सड़क पर मारपीट की गयी. जिसमें डीटीओ चोटिल भी हो गये थे. 
हालांकि घटना के बाद अधिकारियों ने राजधनी यादव के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!