spot_img

छठ से लौटे घर तो देखा की……..

देवघर:

देवघर में चोरी की कई वारदातें सामने आयी हैं. कई घरों में लोग छठ पर्व मनाने दूसरी जगह गये हुए थे. उसी दौरान चोरों ने हाथ साफ कर दिया. शहर के घनी आबादी वाले विलियम्स टाउन के मोहल्ले में सेवानिवृत शिक्षक जनार्दन राय के तीन मंजीले मकान में चोरों ने पूरी तरह से हाथ साफ कर लिया. नीचे फ्लैट में रह रहे एक किरायेदार सहित मकान मालिक और उनके दो पूत्रों के फ्लैट में रखे सारे कीमती आभूषण व नगदी की चोरी कर ली गयी है.

घटना की जानकारी तब मिली जब पड़ोस का एक व्यक्ति प्रसाद देने पहुंचा. तब देखा कि पूरा मकान खुला हुआ है और घर में कोई नहीं है. उसी व्यक्ति द्वारा दूरभाष से सूचना देने पर जर्नादन परिवार आनन-फानन में अपने घर से विलियम्स टाउन पहुंचा. पूरे मकान के एक-एक दरवाज़े को बड़ी साफगोयी से खोला या तोड़ा गया है. एक-एक कमरे से सारे कबर्ड और स्टोरवेल को तोड़कर सोने के सारे जेवरात उड़ा लिये गये.

फ

साथ ही घर में रखे नगदी पर भी चोरों ने हाथ साफ किया है. इस भीषण चोरी में 10 से 12 लाख के कीमती आभूषण और करीब दो लाख नगद की चोरी की बात कही जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का बारिकी से मुआयना किया और आगे की तफ्तीश में जुट गयी है. 

वहीं चोरी की दूसरी घटना तिवारी चैक के शिवविहार काॅलोनी में घटी है. जहां गांव से छठ पर्व मना जब बबलु सिंह सपरिवार घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट सहित पूरे घर के दरवाजे का लाॅक टूटा था. कमरे के अंदर सारे सामान बिखरे पड़े थे. और लाॅकर से कीमती जेवरात सहित कपड़े और अन्य समान गायब थे. घर वालों के अनुसार करीब तीन लाख के सामानों की चोरी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे छानबीन कर रही है.

 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!