spot_img

हुज़ूर आते-आते बहुत देर कर दीं

रिपोर्ट:अनुज भोक्ता 


देवघर/सारठ:

देवघर जिले के सारठ थाना क्षेत्र के भतडिया गांव में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार आठ साल की बच्ची की हत्या कर शव को कुएं में फेंके जाने के मामले को एसपी ए विजया लक्ष्मी ने गंभीरता से लिया है. घटना के बाद से ही जहाँ पुलिस गांव में कैम्प कर रही है, वही शुक्रवार को देवघर एसपी , प्रशिक्षु आईएएस , मधुपुर एसडीपीओ समेत अन्य पुलिस ने गांव पहुचकर घटना स्थल का जायजा लिया.

एसपी                                                                                                                             जाँच-पड़ताल करती प्रशासनिक टीम

एसपी ने मृत बच्ची की मां से मिलकर पूरी घटना की जानकारी ली. एसपी ने नामजद अरोपीयों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. इस मामले में सात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

इसे पढ़ें:शर्मनाक:पहले बेटों ने किया दुष्कर्म, फिर माँ-बाप ने मासूम की हत्या कर कुएँ में फेंका!

बता दें कि सात अगस्त को दो नाबालिग लड़कों ने एक बच्ची के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया था. जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बच्ची के परिजनों के मुताबिक आरोपियों के परिजन बच्ची के मा-बाप को केस वापस लेने की धमकी दे रहे थे. और ऐसा नहीं करने पर बच्ची को मार देने की भी बात कही थी.  जिसके बाद गुरुवार की रात बच्ची का शव कुआं से बरामद किया गया था.  

परिजनों ने यह भी कहा कि आरोपियों द्वारा दी गयी धमकी को अगर पुलिस गंभीरता से लेती तो आज उनकी बच्ची जीवित होती. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!