spot_img

पूजा करने पहुंची महिलाओं के गायब हुए चेन व मंगलसूत्र


देवघर/सारठ:

सारठ के बभनगामा में दूबे बाबा की पूजा करनी पहुंची एक दर्जन महिलाओं को लाखों का नुकसान हुआ. दरअसल, भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने महिलाओं के गले से चेन, लाॅकेट व मंगलसूत्र झटक लिये. 
दूबे बाबा की पूजा के दौरान मेला का आयोजन किया था. जिसमें दूर-दराज से सैंकड़ों महिलाएं पहुंची. तभी एक के बाद एक महिलाओं ने चोरी होने की बात कही. देखते ही देखते हो-हल्ला शुरू हो गया. जिसमें दर्जन भर महिलाओं को अहसास हुआ कि उनके गले से चेन, लाॅकेट और मंगलसूत्र किसी ने भीड़ का फायदा उठाकर गायब कर लिये हैं. 
चोरी की घटनाओं की बाद ग्रामीणों ने दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर एसआई बीआर पाल ने दोनों महिलाओं को अपने हिरासत में लिया और थाना ले गये. पुछताछ के बाद दोनों महिलाओं को पीआर बाॅन्ड पर छोड़ दिया गया. 
वहीं, पुलिस द्वारा दोनों संदिग्ध महिलाओं को छोड़े जाने के बाद पूर्व विधायक उदय शंकर सिंह उर्फ चुन्ना सिंह थाना पहुँचे, उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस ने महिला को छोड़ने में जल्दबाजी दिखाई. एक दर्जन महिलाओं को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. शिकायतकर्ताओं के थाना पहुंचने से पहले ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को छोड़ दिया. अगर, सख़्ती से पूछताछ की गई होती तो इससे जुड़े और लोगों का भंडाफोड़ हो सकता था. पूर्व विधायक की बातें सूनने के बाद पुलिस फिर से एक्टिव हुई और दोनों महिलाओं की तलाश में निकल पड़ी. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!