spot_img
spot_img

सरकार को चुनौती दे रहे देवघर के बेलगाम अपराधी


देवघरः

देवघर में अपराधियों को बेखौफी हर दिन बढ़ते जा रही है. अपराधियों के बुलंद हौंसले का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि शुक्रवार को सूबे में कानून व्यवस्था बरकरार रखने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने तमाम आलाअधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक देवघर में की थी. लेकिन बैठक के साथ ही पहले एसपी कार्यालय के सामने से उचक्कों ने चार लाख की छिनतई बैंक से निकल रहे एक ग्राहक से कर ली. तो वहीं, बैठक के 24 घंटे भी न बिते और चोरों ने एक मोबाइल दुकान में हांथ मार दिया. 

घटना शुक्रवार देर रात की है. रांगा मोड़ के पास एक मोबाइल दुकान से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. मोबाइल दुकानदार ने बताया कि देर रात दुकान बंद करने के बाद जब वह सुबह वापस दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान के सारे सामान अस्त-व्यस्त थे. एक-दो छोड़ सारे मोबाईल गायब थे. साथ ही कैश काउंटर से 15 हजार रूपये भी चोर उड़ा ले गये. दुकान के मालिक ने बताया कि दो दिन पहले ही वह अपने दुकान में सारे सामान लेकर आये थे. चोरी हुए मोबाइल की किमत आठ लाख बतायी गयी. 
वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. अपराधियों की धर-पकड़  
आपको बता दें कि 10 जुलाई से श्रावणी मेला शुरू हो रहा है. लाखों की संख्या में भक्त बाबाधाम पहुंचते हैं. ऐसे में छिनतई और लूट की घटना सहित अन्य अपराधिक मामलों पर पुलिस लगाम लगाने की कोशिश में लगी है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!