spot_img

Deoghar: दो युवकों की मौत के बाद बेकाबू हुई हिंसक भीड़ ने जमकर मचाया तांडव, सड़क पर आगजनी कर पुलिस-पत्रकार को खदेड़ा।

युवकों के मौत के बाद राँगा मोड़ पर जमा हुई भीड़ हिंसक और बेकाबू हो गई जिसके बाद लोगों ने सड़क पर टायर जलाए और मौके पर पहुंची पुलिस के साथ ही पत्रकारों को भी खदेड़ दिया।

Deoghar: बीते 27 जनवरी को सड़क हादसे में गंभीर रूप से ज़ख्मी दो इलाजरत युवकों की मौत के बाद गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर उत्पात मचाया है। युवकों के मौत के बाद राँगा मोड़ पर जमा हुई भीड़ हिंसक और बेकाबू हो गई जिसके बाद लोगों ने सड़क पर टायर जलाए और मौके पर पहुंची पुलिस के साथ ही पत्रकारों को भी खदेड़ दिया।

गुस्साए लोगों में पुलिस के ख़िलाफ़ जबरदस्त आक्रोश दिखाई दिए। आपको बता दें कि, मृतक दोनो युवकों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका। उधर पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए पहले उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन, बाद में अपने तेवर कड़े करने पड़े।

बताया जाता है कि, बीते 27 जनवरी के रोज एक तेज़ रफ़्तार बेकाबू बोलेरो कार ने रंगा मोड़ के समीप दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में ज़ख्मी दोनो युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेजकर बोलेरो के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था।

सूत्रों के मुताबिक, जब्त की गई बोलेरो कार में डंडे और कारतूस भी मिले थे हालांकि, पुलिस ने इस बात से इनकार किया था। बहरहाल, खबर लिखे जाने तक मौके पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं और पुलिस के भारी बंदोबस्त भी किए गए हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!