spot_img

PM का Deoghar दौरा: Jharkhand BJP ने झोंकी ताकत, प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे देवघर

Deoghar: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के देवघर दौरे को सफल बनाने के लिए झारखंड बीजेपी (Jharkhand BJP) ने पूरी ताकत झोंक दी है। पिछले आठ दिनों से गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे (Godda MP Nishikant Dubey) के साथ देवघर के तमाम बीजेपी कार्यकर्त्ता प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए तैयारियों में जुटे हैं। वहीं, अब बीजेपी झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (State President Deepak Prakash) के देवघर आने से कार्यकर्ताओं में नई तरंग और जोश पैदा हो गयी है।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने बीजेपी झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश बुधवार की सुबह देवघर पहुंचे। स्टेशन पर ही सांसद निशिकांत दुबे ने गर्मजोशी के साथ दीपक प्रकाश का स्वागत किया। बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद दीपक प्रकाश ने देवघर कॉलेज में चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि ” आगामी 12 जुलाई को झारखंडवासियों को स्वयं बाबा बैद्यनाथ की नगरी में सौगात देने हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री आ रहे हैं जो खुद में ऐतिहासिक होने वाला है। झारखंड की जनता पूरे जोर शोर से उनके स्वागत के लिए तैयार है, आज देवघर में प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।”

प्रधानमंत्री 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट उद्घाटन और बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद देवघर कॉलेज में बीजेपी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। देवघर कॉलेज में कार्यक्रम बनाने के लिए सांसद निशिकांत की निगरानी में जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!