spot_img

विदेशों में न होकर हिंदुस्तान में हो फ़िल्म की शूटिंग,बढ़ेगा रोजगार:डॉ. निशिकांत

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


नई दिल्ली।

रविवार की देर रात सदन में अपनी बातों को रखते हुए गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हत्या या आत्महत्या मामले में जो जांच चल रही है उसमें बड़ा मुद्दा सामने आया है ड्रग्स का…

तो ड्रग्स फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ साथ स्कूल, कॉलेजेस और हाई सोसायटी में भी एक बड़ा मुद्दा है, इसके लिए NTPS कानून को सख्ती से लागू करना चाहिए। 

इसके अलावा सांसद निशिकांत दुबे ने सरकार से मांग की कि फ़िल्म इंडस्ट्री में एक रेग्युलेटर हो ताकि इस इंडस्ट्री में लगने वाले पैसों की ट्रांसपेरेंसी हो पाए। 

सांसद निशिकांत दुबे ने सरकार से ये भी मांग की कि अगले तीन सालों के लिये विदेशों में शूटिंग करने से मना किया जाए।  सांसद ने कहा कि कोविड के कारण सरकार व देश के पास पैसों की कमी है, ऐसे में टूरिज़्म ज़्यादा रोजगार देता है। ऐसे में फ़िल्म इंडस्ट्री कहीं शूटिंग के लिए जाती है तो एक लोकेशन टूरिज़्म के लिए बनाना पड़ता है, इसलिए फ़िल्म इंडस्ट्री को अगले तीन सालों के लिये विदेशों में शूटिंग करने से मना किया जाए।और हिंदुस्तान में ही दूसरे लोकेशन पर शूटिंग के लिए इजाज़त दिया जाए, जिससे टूरिज़्म बढ़े और लोगों को रोजगार मिले।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!