spot_img

सैकड़ों यात्री शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से बचे, एक की मौत

कर्नाटक के कोलार जिले में बुधवार को रेल की पटरी पर खड़े सैकड़ों यात्री शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। हालांकि, तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिनमें से एक की मौत हो गई

Kolar: कर्नाटक के कोलार जिले में बुधवार को रेल की पटरी पर खड़े सैकड़ों यात्री शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। हालांकि, तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना कोलार जिले के मलूर के पास टेकल रेलवे स्टेशन पर हुई। शताब्दी ट्रेन के गुजरने की अनुमति देकर दो पैसेंजर ट्रेनों को स्टेशन पर रोक दिया गया था। लंबे इंतजार के बाद दोनों ट्रेनों के सैकड़ों यात्री गाड़ी से निकलकर पटरियों पर आकर खड़े हो गए, तभी मैसूर से चेन्नई की ओर जा रही शताब्दी एक्सप्रेस पटरी पर आ गई।

शताब्दी एक्सप्रेस जैसे ही स्टेशन की ओर बढ़ी, ट्रैक पर खड़े लोग इधर-उधर भागे और ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए।

हालांकि अन्य लोगों ने चिल्लाकर ट्रैक पर मौजूद लोगों को सतर्क किया, लेकिन एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव पूरी तरह कुचले होने के कारण अभी तक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

घटना के बाद टेकल पुलिस और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। जांच की जा रही है कि जब एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी, तब स्टेशन के अधिकारियों ने लोगों को सतर्क क्यों नहीं किया और उन्हें पटरियों से दूर क्यों नहीं हटाया।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!